How to make money on whatsapp - व्हाट्सप्प से पैसे कैसे कमाएं

  व्हाट्सप्प से पैसे कैसे कमाएं ?



How to make money on whatsapp - व्हाट्सप्प से पैसे कैसे कमाएं
How to make oney on whatsapp


   


   जी हाँ दोस्तों आज मैं आपको बताउगा की आप कैसे व्हाट्सप्प के इस्तेमाल से पैसे कमा सकते है हालाँकि व्हाट्सप्प सीधा आपको पैसे नहीं देता है। पर फिरभी आप इसके इस्तेमाल से बहुत ही आसानी से अधिक पैसे कमा सकते है तो अगर आप भी सच में पैसे कमाना चाहते है ; तो आप लोग वो स्टेप्स फॉलो कीजिये गा जो की मैं आपको  करने के लिए बोलूंगा | तो चलिए अब जान लेते है की हम कैसे व्हाट्सप्प के द्वारा अच्छे पैसे कमा सकते हैं। 

        आप सभी व्हासप्प का इस्तेमाल अपने रिश्तेदारो ,दोस्तों ,और अन्य लोगो को मैसेज करने फोटो शेयर  करने या फिर ऑनलाइन चीजों (जैसे यूट्यूब वीडियोस ) को शेयर करने के लिए करते होंगे | तो अब आप ये सोच रहे होंगे की इस सब का सम्बन्ध पैसे कमाने से कैसे है। तो में आपको बता देना चाहता हूँ की आप इन चीजों को शेयर करके ही पैसा कमा सकते है पर अब सवाल ये उठता है की sharing से पैसे कैसे कमाए जाते हैं। 



                  तो बस तो अगर आपका कोई सवाल हो तो आप comment box में comment कीजिये | 
        तो सबसे पहले अपने मोबाइल पे गूगल खोल लीजिये और वह पर सर्च कीजिये shorte.st अब आपने इसपर आने के अपने यहां पर अपना account बना लेना है। इसपर अकाउंट बनानां बहुत ही आसान है | इसके बाद जब आपका account बन जायेगा तब आपको youtube कोई भी वियो का लिंक ( अन्य कोई लिंक) कोप्पी करना है और अपने shorte.st के account पर जाने के बाद shorten URL and get paid पर जाकर paste कर देना है और उसके बाद SHORTEN पर क्लिक कर देना है। इसके बाद आपको copy लिंक पर क्लिक करना है और उस लिंक को अपने दोस्तों एवं रिश्तेदारों और अपने सभी व्हाट्सप्प  ग्रुप पर शेयर करना है। अब जो भी व्यक्ति इस लिंक पर क्लिक करेगा तब आपको इससे पैसे मिलेनेगे। और आप इस पैसे को अपने paypal account मे withdraw कर सकते हैं। 



How to make money on whatsapp - व्हाट्सप्प से पैसे कैसे कमाएं How to make money on whatsapp - व्हाट्सप्प से पैसे कैसे कमाएं Reviewed by Sunny on July 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.